विद्या बालन की "पहली सैलरी" थी ₹500. उन्हें बस इतना करना था...

विद्या बालन की "पहली सैलरी" थी ₹500. उन्हें बस इतना करना था...

 विद्या ने एक साक्षात्कार में अपने पहले वेतन के बारे में कहा, "हम में से चार - मेरी बहन, मैं, और एक चचेरा भाई और एक दोस्त जो मुझे लगता है कि साथ गए - और हम में से प्रत्येक को 500 रुपये का भुगतान किया गया।"

विद्या बालन की "पहली सैलरी" थी ₹500. उन्हें बस इतना करना था...

अपनी आगामी फिल्म शेरनी की रिलीज का इंतजार कर रही विद्या बालन ने टाइम्स नाउ डिजिटल के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्हें "पहला वेतन" के रूप में ₹ 500 मिले और आप जानते हैं कि उनका काम क्या था? राज्य पर्यटन अभियान के लिए उसे बस "एक पेड़ के पास खड़ा होना और मुस्कुराना" था। विद्या ने मनोरंजन उद्योग में एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया और परिणीता, गुरु, पा, भूल भुलैया, द डर्टी पिक्चर, कहानी और शकुंतला देवी जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में काम किया। अपनी "पहली" नौकरी को याद करते हुए, विद्या ने टाइम्स नाउ डिजिटल को बताया कि यह राज्य पर्यटन के लिए एक प्रिंट अभियान था और कहा: "मेरा पहला वेतन राज्य पर्यटन अभियान के लिए ₹ 500 था। हम में से चार - मेरी बहन, मैं और मुझे लगता है कि एक चचेरा भाई और एक दोस्त साथ गए - और हम में से प्रत्येक को 500 रुपये का भुगतान मिला। हमें बस एक पेड़ के पास खड़ा होना था, एक झूले, और बस मुस्कुराना था।"


उसी साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने अपने "पहले ऑडिशन" की यादें भी साझा कीं और याद किया कि यह एक टेलीविजन शो के लिए था। उन्होंने कहा कि लगभग 150 लोगों ने उस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था जो उन्हें आखिरकार मिली - 1995 के शो हम पांच में राधिका की भूमिका, एक चश्माधारी किशोरी की भूमिका। "मेरा पहला ऑडिशन एक टेलीविज़न शो के लिए था, मेरा पहला टेलीविज़न शो था। मुझे याद है कि मैं अपनी माँ और बहन के साथ फ़िल्म सिटी गया था, और हमें पूरे दिन इंतजार करना पड़ा। लगभग 150 लोग थे जिनका परीक्षण किया जा रहा था, यह पागल था, "विद्या ने साक्षात्कार में कहा और कहा:" इसके अंत तक, मैंने सोचा ठीक है इसे भूल जाओ, मैं ऐसा नहीं करने जा रही हूं ... उस समय, मुझे बुलाया गया था।"


विद्या बालन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2005 की परिणीता से की, जिसमें उन्होंने सैफ अली खान और संजय दत्त के साथ सह-अभिनय किया। उन्होंने लगे रहो मुन्ना भाई, हे बेबी, भूल भुलैया, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह, मिशन मंगल और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, इन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी नई फिल्म शेनी का प्रीमियर इस शुक्रवार प्राइम वीडियो पर होगा।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ